69000 शिक्षक भर्ती सुप्रीकोर्ट अपडेट BTC लीगल टीम

#69000_शिक्षकभर्ती टीम
#सुप्रीमकोर्ट
#सुनील_कुमार

जैसा कि आपको अवगत है कि सुप्रीम कोर्ट में 14 जुलाई 2020 को अपना महत्वपूर्ण केस लगा है जिसके लिए हम और हमारी टीम बड़े स्तर पर कार्य कर रही है। समय रहते आपको बहुत जल्द सारी बातें अवगत करा दी जाएगी, लेकिन समझ लीजिए कि हमारी तैयारी बृहद स्तर पर चल रही है और विरोधियों को इस बार फिर मुँह की खानी पड़ेगी उसके लिए हमें हर स्तर पर लड़ना होगा।

▪️ हमारे पास पैनल कमजोर यह विरोधी भी जानते हैं, इसके लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की जरूरत है और आपके आर्थिक सहयोग से ही सुप्रीम कोर्ट में टॉप मोस्ट का पैनल खड़ा किया जा सकता है।

▪️ आपने देखा होगा कि #डबल_बेंच में किस प्रकार विरोधियों को कैसे मुँह की खानी पड़ी। उसका असली पहलू आपका हर स्तर का सहयोग– चाहे वह आर्थिक, मानसिक,शारीरिक किसी भी स्तर से रहा हो, लेकिन आपका सहयोग बहुत ही उम्दा रहा।

एक बार फिर से जरूरत है ठीक वैसे ही सहयोग की जिससे हम सब की यह लड़ाई सफलता के साथ पूरी हो। क्योंकि यह लड़ाई अंतिम है और न्यायालय भी अंतिम है ।*

▪️ दूसरी बात हम और हमारी टीम लगातार अधिकारी लोगो के संपर्क में बनी हुई है, अभी 2 दिन पहले मा० मुख्यमंत्री जी मुलाकात भी की और उनको पूरे प्रकरण से अवगत कराया गया। टीम का पुनः प्रयास रहेगा कि 14 जुलाई से पहले एक बार मा०. मुख्यमंत्री जी मुलाकात करके भर्ती के सम्बंध में पूरे प्रकरण को अवगत कराया जाएगा और निवेदन भी किया जाएगा 14 जुलाई को सरकार की तरफ से #सोलिसटर_जनरल उपस्थित रहें।

▪️तब तक आप सब अपना दो तरह से सहयोग जारी रखें पहला ये कि #आर्थिकरूपसे टीम की मदद और दूसरा ये कि #जिलेवार_ज्ञापन (जिले के अधिकारी और विधायकों को)।

*#धन्यवाद*

#सुनील_कुमार
मो०-9456452208

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *